Thursday 20 March 2014

मोदी पर कमेंट से बौखलाएं भाजपायी


गुजरात में कौन सा किया पाप,
जिसे धोने बनारस पहुंचे आप।
पिछले दो दिनों से यह कमेंट आम आदमी पार्टी के फेसबुक पर छाया हुआ है। कमेंट के साथ भाजपा के प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को गंगा नदी में उतरते हुए दिखाया गया है। आम आदमी पार्टी के फेसबुक पेज पर इन दिनों बड़े पैमाने पर वाकयुद्ध चल रहा है। अधिकांशत नरेन्द्र मोदी और अरविंद केजरीवाल के समर्थकों के बीच यह घमासान चल रहा है।
आप के समर्थकों ने कमेंट क्या लगा दिया, बस पूछिए मत। मोदी समर्थकों ने आक्रामक तौर पर हमला शुरू कर दिया है। मोदी समर्थक राजेश शर्मा कहते हैं कि भाई काशी में सभी जाते हैं। चाहे वह पापी हो या संत। लेकिन ये बात अनपढ़ को मालूम नहीं। दूसरी ओर चंदन कुमार कहते हैं कि ये तो वही बात हुई जैसे मनमोहन सिंह को गुवाहाटी भेजा गया। चंदन कुमार यह भी दलील देते हैं कि गुजरात में विकास का डंका पिटने वाले को वाराणसी आने की क्या जरूरत है। फिर मोदी समर्थक लक्ष्मण पार्वती पटले कहते हैं कि केजरीवाल को गाजियाबाद वापस भेजने के लिए मोदी वाराणसी गए हैं। पायल नाम की युवती केजरीवाल पर नाराजगी जताते हुए कहती हैं कि केजरीवाल कर रहा जो पाप, देश नहीं करेगा माफ।
ये सिलसिला यहीं नहीं रूकता है। मोदी समर्थक उपेन्द्र सिंह तुरंत हमला करते हुए कहते हैं कि चलो मोदी पाप धोने वाराणसी आए हैं, लेकिन ये भी तो बताओ कि केजरीवाल क्या करने आए हैं।


0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home