Wednesday 27 March 2019

समाज को कृष्णा पटेल से ये सवाल जरूर पूछना चाहिए,,,



नई दिल्ली

2019 के रण में जहां सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए धूप में पसीना बहा रही हैं। वहीं गोंडा से कांग्रेस गठबंधन की लोकसभा प्रत्याशी कृष्णा पटेल आजकल अपनी बेटी एवं मीरजापुर से अपना दल (एस) एवं भाजपा गठबंधन की प्रत्याशी केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल पर ज्यादा हमलावर हो गई हैं। समाज और मीडिया को इस मामले में कृष्णा पटेल से सवाल जरूर करना चाहिए कि आखिर वो ऐसा क्यों कर रही हैं?
कृष्णा पटेल से सवाल होना चाहिए कि वह अपनी सीट गोंडा में चुनावी तैयारी करने की बजाय बेटी को हराने के लिए क्यों पसीना बहा रही हैं।
कृष्णा पटेल से सवाल होना चाहिए कि आप अपना दल (एस) और भाजपा का गठबंधन को किस आधार पर गलत मानती हैं, क्या डॉ.सोनेलाल पटेल ने वर्ष 2007 में भाजपा से गठबंधन नहीं किया था।
पिछले महीने जब कुछ मुद्दों को लेकर भाजपा और अपना दल (एस) के बीच कुछ तल्खियां बढ़ गई थी तो क्या आपने  प्रतापगढ़ के सांसद कुंवर हरिवंश सिंह के साथ प्रदेश भाजपा नेतृत्व से मुलाकात नहीं की थी? इस मुलाकात के क्या मायने थे?
कृष्णा पटेल से यह भी सवाल होने चाहिए कि उन्होंने अपनी बेटी अनुप्रिया पटेल की बजाय कुंअर हरिवंश सिंह को बढ़ावा क्यों दिया? जबकि कुंअर हरिवंश सिंह के दिल्लीवाले आवास के बाहर लगे बैनर-पोस्टर में प्रतापगढ़ सांसद ने कभी भी अपनी पार्टी का जिक्र नहीं किया।
कृष्णा पटेल से यह भी सवाल होना चाहिए, “क्या वह अपनी बेटी का घर बर्बाद करना चाहती हैं। वह मुद्दों की बजाय बेटी पर व्यक्तिगत टिप्पणी क्यों करती हैं।“
कृष्णा पटेल से यह भी सवाल होना चाहिए, “एक बेटी की राजनीतिक हत्या करके दूसरी बेटी को आगे बढ़ाने क्यों लगी हुई हैं।”
कृष्णा पटेल से यह भी सवाल होना चाहिए, “जब अनुप्रिया पटेल परिवारिक मामले में किसी तरह की टिप्पणी से इंकार करती हैं तो उनकी दूसरी बेटी पल्लवी पटेल अपनी छोटी बहन पर असंसदीय भाषा का इस्तेमाल क्यों करती हैं।”

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home