Sunday 13 November 2016

BlackMoney मोदी ने कहा, कुछ ताकतें मेरी जान के पीछे पड़ी हैं



काला धन वालों के खिलाफ और होगी सख्ती:मोदी
बलिराम सिंह, नई दिल्ली
जापान यात्रा से लौटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर अपने पुराने तेवर में नजर आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काला धन रखने वालों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि काला धन रखने वालों के खिलाफ ये अंतिम फैसला नहीं है। आने वाले समय में और सख्त कदम उठाए जा सकते हैं। गोवा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि कई ताकतें मेरे खिलाफ हैं। वो मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगी, क्योंकि उनकी 70 साल का लूट खतरे में है, मैं तैयार हूं।
प्रधानमंत्री ने कहा कि कालाधन वाले अफवाह फैलाने में लगे हैं, लेकिन सरकार अभी शांत नहीं बैठेगी। देश की आजादी के बाद से अब तक का कच्चा चिट्ठा खुलेगा। कालाधन वालों के पैसे बच नहीं पाएंगे। पीएम मोदी ने कहा, कालाधन के खिलाफ ये अंतिम फैसला नहीं।
प्रधानमंत्री ने कहा कि मरेी सरकार गरीबों के लिए है। देश के गरीबों की मदद करना सरकार का दायित्व है। मैं कुर्सी के लिए पैदा नहीं हुआ हूं। नोटबंदी मामले पर उन्होंने कहा कि मैंने कभी देश को अंधेरे में नहीं रखा। उन लोगों को पता था कि ऐसा कड़ा निर्णय लिया जाएगा।
दो साल में जमा हुए सवा लाख करोड़ रुपए-
प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले दो साल में सवा लाख करोड़ रुपया खजाने में जमा हुआ है। देश में 20 करोड़ से ज्यादा गरीब लोगों के खाते खोले गए हैं।
आर्थिक तबियत सुधारने की दवाई दी-
हमने देश की आर्थिक तबीयत सुधारने के लिए दवाई दी है। पहले आर्थिक सुधार के लिए धीरे-धीरे दवाई दे रहा था। पीएम मोदी ने कहा कि मैंने घर परिवार सब देश के लिए छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि मैंने सब कुछ देश के लिए किया, मैं कुछ लेकर नहीं जाऊंगा।
10 महीने से गोपनीय तरीके से हो रही थी तैयारी-
पीएम मोदी ने कहा कि देश की भलाई के लिए जनता कष्ट सहने को तैयार है। बैंककर्मी पिछले एक हफ्ते से दिनरात काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 10 महीने से इस योजना पर गोपनीय तरीके से काम हो रहा था। चोरी के पैसे का पता चले इसके लिए सरकार ने काम किया।
30 दिसंबर तक जनता हमंे मौका दे-
पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील की कि उन्हें 30 दिसंबर तक जनता मौका दे। उन्होंने दावा किया कि देश का युवा इस निर्णय को सफल बनाने में लगा है। उसके बाद मेरी गलती निकली तो हर सजा के लिए तैयार हूं।
ईमानदारों का भरोसा जीतने के लिए है ये लड़ाई-
पीएम मोदी ने कहा कि ये लड़ाई ईमानदार लोगों का भरोसा जीतने के लिए है। ये तकलीफ सिर्फ 50 दिनों के लिए हैं।
अब लोग गंगा में नोट बहा रहे हैं-
पीएम मोदी ने कहा कि लोग पहले गंगा में चवन्नी नहीं डालते थे, आज नोट बहा रहे हैं। बड़े-बड़े घोटाले करने वाले 4000 रुपये के लिए लाइन में लगे हैं।
      प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गोवा में दो प्रमुख बुनियादी ढांचागत परियोजनाओं की आधारशिला रखी। वह उत्तरी गोवा के पेरनेम में मोपा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे का शिलान्यास किया और इलेक्ट्रॉनिक शहर की भी आधारशिला रखी। पीएम मोदी श्यामा प्रसाद मुखर्जी इनडोर स्टेडियम में राज्य सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। मोपा हवाईअड्डा गोवा का पहला नागरिक हवआईअड्डा है और इसे जीएमआर हवाईअड्डा प्राधिकरण ने तैयार किया है।

Labels: , , , , , ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home